Trending News

धोनी अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलेंगे

[Edited By: Shashank]

Thursday, 7th October , 2021 12:18 pm

 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगला आईपीएल खेलते नज़र आएंगे, इंडिया सीमेंट के 75 साल पूरे होने पर हुए एक कार्यक्रम में फैन द्वारा पूछे सवाल का जवाब देते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, 'आपको मुझे विदा करने का अवसर अब भी मिलेगा। उम्मीद है, आप मुझे चेन्नई में देखने आएंगे जहां मैं अपना आखिरी मैच खेलूंगा और मैं अपने मैच में सभी प्रशंसकों से मिलने का भी मौका होगा'।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

टूर्नामेंट का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। जहां अंतिम ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 रनों से रोमांचक जीत दर्ज करते हुए मैच अपने नाम किया। पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 141/7 का स्कोर बनाया था। 142 रनों का टारगेट का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 137/6 का स्कोर ही बना सकी और मुकाबला हार गई।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स

टूर्नामेंट का 53वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स आज भारतीय समय के हिसाब से 15:30 पर शुरू होगा, मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को यहां पंजाब किंग्स से भिड़ने पर चेन्नई सुपर किंग्स शीर्ष दो में जगह बनाने के लिए प्रबल दावेदार होगी। एमएस धोनी की अगुआई वाली टीम, फाइनल मैच से पहले दो सीधे हार के बावजूद, इस सीजन में प्ले-ऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई है, दूसरे चरण में अच्छी फॉर्म में है।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स

टूर्नामेंट का 54वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स आज भारतीय समय के हिसाब से 19:30 पर शुरू होगा, मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में खेला जाएगा। अगर इयोन मोर्गन की टीम ये मुकाबला जीत जाती है तो उनके प्ले-ऑफ में पहुंचने के चांस और बढ़ जाएंगे। कोलकाता के 13 मैच में 12 अंक हैं। वहीं, टीम का रन रेट +0.294 है। राजस्थान के खिलाफ मैच जीतने के बाद टीम के 14 अंक हो जाएंगे। अगर मुंबई, हैदराबाद के खिलाफ अपना आखिरी लीग मुकाबला जीत भी जाती है और उसका रन रेट कोलकाता से कम रहता है, तो कोलकाता प्ले-ऑफ में आराम से पहुंच जाएगी।

 

 

 

Latest News

World News