Trending News

डिप्टी सीएम केशव मौर्य और मंत्री श्रीकांत ने कोविड-19 इलाज के लिए दिए 1-1 करोड़

[Edited By: Aviral Gupta]

Saturday, 17th April , 2021 05:06 pm

 

उत्तर प्रदेश में लगतार कोरोना कहर बरपा रहा है। दिनों-दिन स्थिति भयावह होती जा रही है. कोरोना संकट के समय मदद के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आगे आए हैं । दोनों ने अपनी विधायक निधि से कोविड-19 में चिकित्सा सुविधा के लिए एक-एक करोड़ रुपए दिए हैं ।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज सीडीओ को पत्र लिखा है। उन्होंने 1 करोड़ की धनराशि कोरोना जांच और इलाज के लिए दी है। यह राशि कौशाम्बी में जांच और उपकरण के लिए मदद के रूप में भेजी जाएगी ।

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए सहायता राशि दी है। जिससे कोरोना से लड़ाई लड़ी जा सके. यह राशि कोरोना संक्रमण के इलाज, उपकरण और अन्य आवश्यक चीजों के लिए दी गई है।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी अपनी निधि से एक करोड़ रुपए कोविड-19 के लड़ाई के लिए दे दिए हैं । कानून मंत्री ने जिलाधिकारी लखनऊ को पत्र लिखते हुए कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए मेरी विधानसभा क्षेत्र में सभी वार्ड अस्थाई रूप से आरटीपीसीआर टेस्ट कराने और ऑक्सीमीटर की व्यवस्था कराए जाने के लिए निधि का उपयोग किया जाए। साथ ही उन्होंने सभी से सहयोग करने की अपील भी की है।

Latest News

World News