Trending News

दीपिका बनेगी चोरनी- जल्द ही नजर आयेंगी एक फिल्म की सीरीज मे

[Edited By: Vijay]

Monday, 4th January , 2021 01:02 pm

बॉलिवुड में कुछ फिल्मों की सीरीज काफी हिट रही है और उनमें 'धूम' का भी नाम आता है। यशराज फिल्म्स की इस सीरीज की अगली फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यशराज भी इस साल अपनी कुछ बड़ी फिल्मों को लॉन्च करना चाहता है जिसमें 'धूम' सीरीज की चौथी फिल्म भी शामिल है। धूम सीरीज की फिल्में अपनी हॉलिवुड स्टाइल के ऐक्शन सीक्वेंस के लिए काफी पॉप्युलर रही हैं।

धूम सीरीज की पहली फिल्म में जॉन अब्राहम विलन बने, दूसरी में रितिक रोशन और तीसरी में आमिर खान। अब लोग यह जानने को उत्साहित हैं कि इस सीरीज की चौथी फिल्म कब आएगी और इसमें विलन कौन बनेगा। खबर आ रही है कि इस बार फिल्म में फीमेल विलन लाने की तैयारी है। 'फिल्मफेयर' की एक रिपोर्ट की मानें तो धूम-4  में इस बारन दीपिका विलन हो सकती हैं और एक चोरनी का किरदार निभा सकती है ,

        

प्रोडक्शन हाउस इस बारे में उनसे बातचीत भी कर रहा है। पता चला है कि दीपिका भी 'धूम 4' में विलन का किरदार करने के लिए उत्साहित हैं लेकिन इस फिल्म को साइन करने के लिए पहले उन्हें अपनी डेट्स निकालनी पड़ेंगीं।

वैसे इस बीच बता दें कि दीपिका पहले ही यशराज के साथ शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म 'पठान' साइन कर चुकी हैं जिसकी अभी शूटिंग चल रही है। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बन रही एक फिल्म में भी काम कर रही हैं जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में होंगे। साथ ही खबर है कि दीपिका ने प्रभास के साथ भी एक फिल्म साइन की है।

Latest News

World News