Trending News

पीएम मोदी समेत कई मंत्रियों और सांसदों को लगेगा कोरोना वैक्सीन का टीका

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 21st January , 2021 11:36 am

नई दिल्ली-कोरोना की लग रही वैक्सीन के अगले चरण में PM Modi खुद भी वैक्सीन लगवाएंगें। पीएम मोदी का यह कदम उन लोगों के लिए करारा जवाब होगा जो कि लगातार टीकाकरण और इसकी प्रक्रिया पर सवाल उठा रहे थे। गुरुवार को यह खबर सामने आई है कि वैक्सीन के दूसरे चरण में PM Modi को वैक्सीन लगेगी. वहीं सभी राज्यों के मुख्य मंत्रिय़ों को भी टीका लगाया जाएगा।

बता दें कि मुख्यमंत्रियों की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि घबराने की जरूरत नहीं है। दूसरे फेज में 50 साल के ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।' ऐसे में सभी सांसद, विधायक और मंत्री जो 50 साल के ऊपर हैं, उनको दूसरे चरण में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। दूसरे फेज में सेना, अर्धसैनिक बलों के जवानों और 50 साल से ऊपर के लोगों को टीका दिया जाएगा। हालांकि, अभी क्लियर नहीं है कि दूसरा फेज कब से शुरू होगा, लेकिन दूसरे फेज की गाइडलाइन तय है। इस फेज में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अधिकांश राज्यों के मुख्यमंत्रियों, राज्यपालों समेत कई वीवीआईपी को टीका लगेगा, क्योंकि सबकी उम्र 50 से अधिक है।

दरअसल, बीते हफ्ते जब टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई थी तो कई विपक्षी नेताओं ने इस पर सवाल उठाए थे। प्रधानमंत्री मोदी का यह कदम ऐसे सभी सवालों का करारा जवाब बनेगा।

Latest News

World News