Trending News

कोरोना- स्टार जोड़ी ने #InThisTogether कैम्पेन की शुरुआत कर जुटाये 11 करोड़, किया सभी का आभार व्यक्त

[Edited By: Vijay]

Saturday, 15th May , 2021 04:33 pm

हाल ही में विराट-अनुष्का ने कोरोना बीमारी से जूझ रहे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए धन जुटाने का अभियान शुरू किया था। जिसके तहत उन्होंने अब तक 11 करोड़ से अधिक रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है। अनुष्का शर्मा ने इसकी जानकारी एक ट्वीट के माध्यम से दी है। साथ ही फैंस का आभार जताया है कि ऐसा करने में सभी ने उनकी मदद की और वे इस लक्ष्य को पार कर पाए।

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दो करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरुआत की थी। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था। अनुष्का और विराट  की जोड़ी ने #InThisTogether की शुरुआत 'क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सात मई को ये अभियान शुरू किया था। अब 11 करोड़ से ऊपर धनराशि जुटाने के बाद दोनों ने योगदान देने वाले सभी को धन्यवाद किया है।

अनुष्का ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सभी का धन्यवाद। हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं। वहीं एक वीडियो के माध्यम से उन्होंने कहा, 'आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में हैरान और साथ ही खुश भी हूं। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरुआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा। भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। यह आपके बिना संभव नहीं होगा। जय हिंद।'

 

 

Latest News

World News