Trending News

'भूत पुलिस' के पोस्टर पर छिड़ा विवाद

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 6th July , 2021 02:15 pm

फिल्में और उनसे छिड़े विवाद कोई नये नही है आजकल फिल्में बाद में रिलीज होती है उनसे जुड़ा कोई न कोई विवाद पहले ही सामने आ जाता है ताजा विवाद फिल्म भूत पुलिस से जुड़ा हुआ है,फिल्म 'भूत पुलिस' से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया . इस पोस्टर को 'भूत पुलिस' की टीम के साथ साथ सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

इस पोस्टर के जारी होते ही नए विवाद को जन्म दे दिया. पोस्टर में सैफ काले कपड़ों में गले में माला पहने और आंखों में काजल लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक अजीबो-गरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं.

पोस्टर में सैफ अली खान के पीछे बैकग्राउंड में एक साधु भी दिख रहा है. जिसको लेकर अब विवाद शुरू हो गया है. तमाम हिंदू संगठनों ने इस बात का विरोध किया.

सोशल मीडिया पर यूजर्स सैफ अली खान और फिल्म के निर्माता का कड़ा विरोध कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'बॉलीवुड फिल्म निर्माता हमेशा हिन्दू संतों का मजाक क्यों उड़ाते हैं?' वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'हर बार हिन्दू संतों को गलत तरीके से क्यों दिखाया जाता है?'

सैफ अली खान ने इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान, विभूति नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के पहले पोस्टर को सैफ की पत्नी करीना ने शेयर किया है.

करीना ने लिखा कि 'पैरानॉर्मल से डरें नहीं बल्कि विभूति के साथ 'सैफ' महसूस करें. डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी जल्द आ रही है भूत पुलिस.' करीना के पोस्ट को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं. उनके फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं.

Latest News

World News