Trending News

सिपाही की गला रेतकर हत्या

[Edited By: Arshi]

Thursday, 2nd June , 2022 01:17 pm

बिल्हौर कस्बे के ब्रह्म नगर कस्बे में सनसनी फ़ैल गई जब एक सिपाही की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई. कमरे में बाहर से ताला बंद था, जानकारी पर बिल्हौर इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है. उच्चाधिकारियों को सूचित करने के साथ ही दिवंगत सिपाही के घर वालों को भी सूचना दी है.

बिल्हौर कोतवाली में तैनात सिपाही देश दीपक पास के ब्रह्मनगर में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे. रोज की तरह बुधवार शाम अपने कमरे में आए थे. मूलरूप से फिरोजाबाद के दयापुर पोस्ट पहाड़न निवासी सिपाही देश दीपक कोतवाली में वर्ष 2019 से तैनात है और गैर जनपद में तामीला का कार्य देखते थे.  कस्बा प्रभारी आलोक तिवारी ने बताया कि गुरुवार सुबह सिपाही के स्वजन ने कोतवाली में सूचना दी कि उनका मोबाइल फोन बुधवार से स्विच ऑफ बता रहा है.  इस पर वह कोतवाली से सौ मीटर दूर ब्रह्म नगर स्थित सिपाही के कमरे पर पहुंचे तो कमरे में बाहर से ताला बंद मिला. अंदर पंखा चलने की आवाज पर अनहोनी की आशंका से कमरा खुलवा कर देखा तो चारपाई पर लहूलुहान हालत में सिपाही का शव पड़ा था. उसके गले पर धारदार हथियार से जख्म के निशान मिले.

सिपाही की हत्या की जानकारी पर मोहल्ले में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने जांच पड़ताल शुरू की. इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलाया गया है. स्वजन को सूचना दी गई है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. सिपाही की हत्या किसने और क्यों की पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Latest News

World News