Trending News

चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

[Edited By: Aviral Gupta]

Thursday, 29th April , 2021 11:48 am

 

आईपीएल 14वें संस्करण के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। चेन्नई की एक तरफा जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों का मनोबल जरूर बढ़ा होगा। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली सात विकेट की जीत का श्रेय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को दी है।
बताते चले कि चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।आपको बता दे कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।
धोनी ने मैच के बाद कहा, "हमारी बैटिंग बहुत अच्छी थी, इसका मतलब यह नहीं की गेंदबाजों ने अच्छा काम नहीं किया। आज ओस बिल्कुल भी नहीं थी। मुझे लगता हैं कि हमनें टीम को सेटल किया है। हम 5-6 महिने क्रिकेट से दूर थे।" चेन्नई के कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी ली है। अगर आप देखो तो पिछले 10 सालों में हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। हम बाहर बैठे खिलाड़ियों का खूब ध्यान रखते हैं। ड्रेसिंग रूम का माहोल सही रखना बेहद जरूरी है। चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

Latest News

World News