Trending News

ट्रैक्टर रैली के दौरान उग्र हुए किसान, तोड़ दी बैरिकेड, पुलिस ने छोड़े आसूं गैस के गोले

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 26th January , 2021 12:51 pm

दिल्ली-शांतिपूर्वक ट्रैक्टर परेड निकालने का दावा करने वाले कई जगहों पर उग्र हो गए हैं। सिंघु बार्डर से मुकरबा चौक के पास पहुंचे ट्रैक्टरों पर सवार किसान उग्र हो गए। किसान बाहरी रिंग रोड की तरफ जाने पर अड़ गए तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो किसान बैरिकेड तोड़ने लगे। बस के शीशे तोड़ दिए। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

मुकरबा चौक पर लगातार स्थिति बिगड़ रही है। किसान हिंसक रुख अख्तियार कर चुके हैं। पुलिस के लगाए गए डंपर के शीशे को किसानों ने तोड़ दिया। किसान यहां से जीटी करनाल रोड पर जहांगीरपुरी की तरफ बढ़ गए हैं।

वहीं, अप्सरा बॉर्डर पर किसानों ने पुलिस द्वारा तय किया गया रुट तोड़ दिया है। अप्सरा बॉर्डर पर किसानों ने पत्थर के लगे बेरिकेड्स रस्सी से बांधकर ट्रैक्टर से खींच दिए। वहीं, आजादपुर मेट्रो स्टेशन के पास निहंगों ने पुलिस के जवानों पर हमला कर दिया। किसानों ने दिल्ली पुलिस के तय रुट का उल्लंघन करते अब बाहरी रिंग रोड से होते हुए दिल्ली की तरफ कूच कर गए हैं। पुलिस भी उन्हें नहीं रोक रही है।

वहीं, यूपी गेट पर किसानों दिल्ली के लिए कूच कर दिया है। ट्रैक्टरों के साथ ट्रॉली भी जोड़ी है, जिसमें खाने का सामान व सिलेंडर आदि भी रखे गए हैं। दिल्ली के लिए रवाना हुए किसानों के ट्रैक्टरों में सायरन भी लगे हैं । इसके अलावा ट्रैक्टर ट्राली में तेज आवाज डीजे भी बजाए जा रहे हैं। लेकिन इस बीच व्यवस्था बिगड़ने के कारण यूपी गेट गाजीपुर बार्डर पर जाम की स्थिति बनी हुए है।

Latest News

World News