Trending News

मथुरा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, आगे चल रहे ट्रक में घुसी बेकाबू कार

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 20th February , 2021 01:15 pm

मथुरा-उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हुए हैं। मृतकों में युवक और उसकी दो बहन व एक दिल्ली का रहने वाला लड़का शामिल है। कार सवार बदायूं से राजस्थान में बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात सुचारू कराया गया। यह हादसा राया थाना क्षेत्र के कोयल रेलवे फाटक के पास का है।

घटना थाना राया क्षेत्र के गांव कोयल रेलवे फाटक के समीप हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होंने वरिष्ठ अघिकारियों को हरसंभव सहायता के निर्देश दिए हैं। बता दें बदायूं जिले के सम्राट अशोक नगर के रहने वाले प्रभाकर शुक्रवार की रात राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। उनके साथ कार में बेटा रोहित, बेटी काजल और सिमरन, नई दिल्ली के भजनपुरा निवासी मनीष, नीलम और कार ड्राइवर अमरपाल सिंह थे। लेकिन मथुरा जिले में राया थाना क्षेत्र में मथुरा-अलीगढ़ मार्ग पर कोयल रेलवे फाटक के पास ट्रक में पीछे से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है।

राहगीरों की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से लोगों को बाहर निकाला तो रोहित और उसकी बहन सिमरन, काजल और मनीष की मौत हो चुकी थी। जबकि, पिता प्रभाकर उनकी पत्नी नीलम व बेटी मुस्कान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में घायल कार का ड्राइवर अमरपाल सिंह भी सम्राट अशोक नगर का रहने वाला है, उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पुलिस ने क्रेन बुलवाकर अवरुद्ध रास्ते को खुलवाया तो वहीं घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

 

Latest News

World News