Trending News

आजमगढ़ में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 16th February , 2021 02:42 pm

यूपी के आजमगढ़ में बसपा नेता का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया है। सोमवार शाम दो बाइक पर चार बदमाश आए और बसपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। बसपा नेता की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी सुधीर कुमार सिंह, सीओ लालगंज समेत कई थाने की फोर्स पहुंच गई। पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंजिश मानकर चल रही है।

ये घटना मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव के पास की है। आजमगढ़ जिले के खुंदनपुर गांव निवासी कलामुद्दीन (60) बसपा के नेता थे। कलामुद्दीन बसपा की टिकट पर निजामाबाद से दो बार विधायक का चुनाव लड़ चुके थे। वे गांव के पूर्व प्रधान भी थे। फिलहाल वो लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे थे। कलामुद्दीन की हत्या उस वक्त की गई जब वो स्कॉर्पियो कार से अपने घर जा रहे थे। गांव के पास पहुंचते ही हथियारों से लैस चार बदमाश बाइक पर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए। वहीं, गंभीर हालत में कलामुद्दीन को सीएचसी अस्पताल ले जाया गया। सीएचसी से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। कलामुद्दीन के पेट में चार गोली लगी थी।

बसपा नेता की हत्या के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल चारों हमलावर फरार चल रहे हैं। पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है।

Latest News

World News