Trending News

5000 रुपये मे बुक करे Piaggio का एप्रिलिया स्कूटर, जल्द ही आयेगा इंडियन मार्केट मे

[Edited By: Vijay]

Saturday, 12th December , 2020 02:10 pm

Piaggio इंडियन मार्केट में Aprilia ब्रैंड के तहत एक नया स्कूटर Aprilia SXR 160 ला रहा है. अप्रीलिया इंडिया की वेबसाइट पर यह स्कूटर लिस्ट कर दिया गया है. लॉन्च से पहले कंपनी ने Aprilia SXR 160 की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इस मैक्सी-स्टाइल स्कूटर को 5 हजार रुपये में अप्रीलिया की डीलरशिप या वेबसाइट से बुक कर सकते हैं

Aprilia SXR 160 देश में अपनी तरह का पहला मैक्सी-स्कूटर होगा. इसे इस साल फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था. अप्रीलिया के इस स्कूटर को भारतीय बाजार के लिए इटली में डिजाइन किया गया है. वेबसाइट पर लिस्टिंग से साफ हुआ है कि इसे चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिनमें ग्लॉसी रेड, मैट ब्लू, ग्लॉसी वाइट और मैट ब्लैक कलर शामिल हैं.

शानदार फीचर्स
Aprilia के इस नए स्कूटर में 160 cc, सिंगल-सिलिंडर, 3-वॉल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलेगा. इसमें ट्विन LED हेडलाइट्स, डेटाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और मोबाइल कनेक्टिविटी ऑप्शन जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे.

मैक्सी स्टाइल वाला Aprilia SXR 160 इंडियन मार्केट में उपलब्ध स्टैंडर्ड स्कूटर्स के मुकाबले ज्यादा कम्फर्टेबल होगा. इसमें लंबी और चौड़ी सीट मिलेगी, जो राइडर और पीछे बैठने वाले के लिए काफी आरामदायक होगी. स्कूटर में एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन, एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक और अलॉय वील्ज मिलेंगे.

कितनी होगी कीमत?
अप्रीलिया के इस स्कूटर की कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के दौरान होगा. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Aprilia SXR 160 का दाम 1.30 लाख रुपये के आसपास हो सकता है.

 

Latest News

World News