Trending News

अमेठी-गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर मिली, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 12th February , 2021 01:21 pm

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम प्रजापति का शव शुक्रवार को अमेठी में खरौना गांव के पास रेल पटरी से बरामद किया गया। शव मिलने की सूचना पर अमेठी कोतवाली के एसएचओ और सीओ समेत वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर साक्ष्य संकलन करने के साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। शुभम की मौत की खबर पाकर परिजन भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों से सूचना मिली है कि गुरुवार को गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम था, सब लोग देर शाम तक वहीं थे। 

शुभम गायत्री प्रजापति के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति का सबसे छोटा बेटा था। शुभम पूर्व मंत्री के आवास विकास स्थिति आवास पर रहते थे। गायत्री प्रजापति के छोटे भाई जगदीश प्रसाद प्रजापति का पुत्र शुभम चार भाइयों में सबसे छोटा था। शुभम के भाई अरुण प्रजापति ने आरोप लगाया क‍ि मेरे बड़े पिता पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को विरोधी राजनीतिक साजिश के तहत परेशान कर रहे हैं। मेरे भाई को शराब पिलाकर पंचायत चुनाव की राजनीति में हत्या की गई है।

सूचना पर एसपी दिनेश सिंह सीओ अर्पित कपूर प्रभारी निरीक्षक श्यामसुंदर मौके पर पहुंचे जीआरपी प्रतापगढ़ ने शव को कब्जे में लिया है। घरवाले हत्या की आशंका जता रहे हैं। अमेठी के प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि परिजनों के मुताबिक शुभम 11 फरवरी की शाम को घर से निकला था और शुक्रवार सुबह उसका शव अमेठी के खरौना के पास रेल पटरी पर मिला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) शव का पोस्टमार्टम एवं अन्य विधिक कार्रवाई करा रही है. उन्होंने बताया कि शव से सिर कटा हुआ था और पास ही पड़ा था।

Latest News

World News