Trending News

जम्मू में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार चुनाव में पार्टी की जीत का जश्न मनाया

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 11th November , 2020 07:16 pm

भारतीय जनता पार्टी की (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बुधवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव और विभिन्न उपचुनावों में भाजपा की जीत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार की नीतियों पर मुहर लगायी है। उन्होंने कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा एवं उन्हें राष्ट्र-विरोधी' करार दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ रैना एवं पार्टी सासंद जुगल किशोर शर्मा ने बिहार विधानसभा चुनाव एवं विभिन्न उपचुनावों में राजग की जीत का जश्न मनाया और ड्रम की थाप पर नृत्य किया।

रैना ने संवाददाताओं से कहा,"कमल एक बार फिर खिल गया और पार्टी ने बिहार चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की। मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, गुजरात और कर्नाटक के उपचुनावों, जहां भाजपा ने जबर्दस्त जीत दर्ज की है, में जीत के साथ ही पूरा भारत दिवाली से पहले जश्न में डूब गया है।" उन्होंने कहा कि उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से पश्चिम तक जीत ने केंद्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर मुहर लगायी है।

रैना ने कहा,"कांग्रेस और गुपकर गैंग (नेशनल कांफ्रेंस एवं पीडीपी समेत मुख्य धारा के सात दलों के गठबंधन) गद्दार हैं जो पाकिस्तान एवं चीन के साथ खड़े हैं।"

Latest News

World News