Trending News

'बिग बॉस-13': टीवी रिपोर्टर शेफाली बग्गा, एक्ट्रेस रश्मि देसाई और अबु मलिक समेत ये 14 कंटेस्टेंट सबसे विवाद घर में कैद

[Edited By: Admin]

Monday, 30th September , 2019 03:47 pm
टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है। कल शाम सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में शो का प्रीमियर किया। तो वहीं इस बार शो में टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म जगत के कई चर्चित चेहरे नजर आने जा रहे हैं। शो में 14 कंटेस्टेंट नजर आने जा रहे हैं। जिन्हें कल सलमान खान ने एक बाद एक करके सभी से परिचित करवाया।

इस बार का सीजन पुराने सभी सीजन्स से अलग होने वाला है। यह सीजन काफी टेढ़ा होगा, यहां पर लड़कों की सक्सेस की चाबी लड़कियों के हाथ में होगी, लेकिन दोनों को साथ में सर्वाइव करना सीखना होगा। अब कौन इसमें सफल होता है यह तो आने वाला टाइम ही बता पाएगा।चलिए जानते हैं कंटेस्टेंट्स के बारे में:

रश्मि देसाई

NBT
 

टीवी की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं। कहा जा रहा है कि वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। स्वीट नेचर वाली रश्मि इस शो की विजेता बनने के लिए कैसे सर्वाइव करती हैं यह देखना दिलचस्प होगा।


सिद्धार्थ शुक्ला

NBT
सिद्धार्थ शुक्ला


टीवी के हंक कहे जाने वाले हैंडसम ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी इस रिऐल्टी शो में कंटेस्टेंट बने हैं। यूं तो यह स्टार दिखता बहुत स्वीट है लेकिन कहा जाता है कि शो 'दिल से दिल तक' में सिद्धार्थ ने इतने नखरे दिखाए थे कि प्रड्यूसर को उन्हें रिप्लेस करना पड़ा था। अब देखना होगा कि क्या यह ऐक्टर बिग बॉस के घर में भी अपने स्टारी टैंट्रम्स दिखाएगा या नहीं।

देवोलीना भट्टाचार्जी

NBT
देवोलीना भट्टाचार्जी


'गोपी बहू' के किरदार से पहचान बनाने वाली देवोलीना इन दिनों टीवी स्क्रीन से गायब हैं लेकिन उन्हें एक बार फिर से ऑडियंस बिग बॉस 13 के जरिए स्मॉल स्क्रीन पर देख सकेगी। वैसे देवोलीना का नाम कई कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ा रहा है। शो 'साथ निभाना साथिया' में उनका अपने को-स्टार्स के साथ झगड़ा और दूसरों पर चोरी का आरोप लगाने जैसी बातों के कारण सुर्खियों में आना और फिर एक कारोबारी की हत्या में पुलिस पूछताछ के कारण देवोलीना नेगेटिव न्यूज में बन रहीं।


कोएना मित्रा

NBT
कोएना मित्रा


प्लास्टिक सर्जरी से लेकर बोल्ड अवतार और चेक बाउंस होने के मामले से सुर्खियों में बनी रहने वाली कोएना मित्रा इस बार बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी हैं। उनके फेमस सॉन्ग 'ओ साकी साकी' को हाल ही में नए अवतार में पेश किया गया था जिसकी कोएना ने आलोचना की थी। इसने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया था।

अबु मलिक

NBT
अबु मलिक


वैसे तो शो में अनु मलिक के कंटेस्टेंट बनकर आने की चर्चा थी लेकिन असल में आए उनके छोटे भाई अबु मलिक जो राइटर और शो ऑर्गनाइजर का बिजनस रन करते हैं। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने दुनियाभर में अभी तक करीब 10 हजार शो प्रड्यूस और परफॉर्म किए हैं।


सिद्धार्थ डे


सिद्धार्थ डे एक स्क्रीनराइटर हैं। वह बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर जाने वाले पहले राइटर होंगे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने बिग बॉस सीजन 1 के पहले दो एपिसोड लिखे थे।

पारस छाबड़ा


हैंडसम हंक पारस छाबड़ा भी बिग बॉस 13 के सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक हैं। पारस भी अश्विनी कौल की तरह इससे पहले डेटिंग रिऐल्टी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में सर्वाइवल को लेकर वह शायद ज्यादा बेहतर तरीके से चीजों को हैंडल करते दिखेंगे। उन्हें हाल ही में टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में रावण के किरदार में देखा गया था। उनकी ऐक्टिंग को लोगों से काफी सराहना मिली थी।

आसिम रियाज


माहिरा शर्मा


'नागिन 3' में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली माहिरा काफी खूबसूरत अदाकारा हैं। वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'कुंडली भाग्य' में भी दिखाई दे चुकी हैं। यह ब्यूटीफुल ऐक्ट्रेस भी शो में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएगी।

शेफाली बग्गा


शेफाली एक मीडिया पर्सनैलिटी हैं और उन्होंन कई शोज होस्ट किए हैं। दिल्ली से आने वाली शेफाली जर्नलिज्म बैकग्राउंड रखती हैं। इसके साथ ही वह फिटनेस और ट्रैवल में भी रुचि रखती हैं।

शेहनाज गिल


दलजीत कौर


दलजीत कौर ने अगस्त में ही इस शो में कंटेस्टेंट बनने की पुष्टि कर दी थी। टीवी का यह पॉप्युलर चेहरा काफी दिनों बार स्मॉल स्क्रीन पर कमबैक करता दिखाई देगा। बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर आई यह अदाकारा शालीन भनोट की पत्नी थीं लेकिन दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया था।

आरती सिंह

बॉलिवुड के फेमस स्टार गोविंदा की भांजी और टीवी ऐक्ट्रेस आरती सिंह भी बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनी हैं। आरती ने साल 2007 में सीरियल मायका से ऐक्टिंग की शुरुआत की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों यह ऐक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही हैं। अगर यह सच है तो इस बार रिऐल्टी शो में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगता दिखाई दे सकता है।

Latest News

World News