Trending News

सभी मिल कर अभिनेता राजकुमार और भूमि को “बधाई दो”

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 6th January , 2021 11:40 am

भूमि और राजकुमार  की फिल्म ‘बधाई दो’ की मंगलवार की शूटिंग शुरू हो गई है। दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। बीते साल 2020 में अक्टूबर में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। ‘बधाई दो’ दो एक फैमिली कॉमिडी फिल्म है।

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ने क्लैपबोर्ड को पकड़ रखा है। दूसरी तस्वीर में दोनों डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स ने लिखा है, 'शुरू हो गई है हमारी कहानी, जहां है दोनों राजा और रानी, शार्दुल और सुमी है एकदम प्यारे, ये दोनों है सिचुऐशन के मारे, मिलेंगे हम आपसे जल्द, हो जाएगा तब सब क्लियर और तब हम कहेंगे बधाई दो।

फिल्म बधाई दो’ साल 2018 में सुपरहिट फिल्म की सुपरहिट ‘बधाई हो’ की सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, गजराज राव, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और सुरेखा सीकरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

बता दें कि फिल्म 'बधाई दो' को जंगली पिक्चर्स के प्रॉडक्शन के तले बनाया जा रहा है। जंगली पिक्चर्स ने अभी तक 'तलवार', 'बरेली की बर्फी', 'राजी', 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में पेश की हैं। फिल्म ‘बधाई हो’ की कहानी लिखने वाले सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल ने ही इस फिल्म की भी कहानी लिखी है। फिल्म ‘बधाई हो’ का निर्देशन रवींद्रनाथ शर्मा ने किया था।

Latest News

World News