Trending News

'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आउट,जानें कब रिलीज होगी फिल्म

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 22nd February , 2021 01:51 pm

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है। फिल्म में अक्षय के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में कृति सेनन नजर आएंगी। फिल्म से अक्षय कुमार के पोस्टर्स अभी तक सामने आ चुके थे, लेकिन अब पहली बार आधिकारिक तौर पर कृति सेनन का लुक सामने आया है। कृति सेनन और अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

ऐसे में अब कृति सेनॉन ने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और अक्षय कुमार की एक तस्वीर को शेयर किया है। जो अब वायरल हो रही है। कृति सेनॉन ने शेड्यूल पूरा होने के बाद फिल्म की पूरी क्रू के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने अपने इस खास नोट में लिखा ”अक्षय कुमार के साथ मेरी इस फिल्म की जर्नी यहीं खत्म होती है। ये मेरे जीवन का एक बेहद कमाल का शेड्यूल रहा। समय कैसे बिता कुछ पता ही नहीं चला, मुझे हमारी मस्ती, गेम्स खेलना और कभी न खत्म होने वाला लंच और डिनर कभी नहीं भूलेगा क्योंकि इन सब के बीच एक फिल्म बनाने में हम सब एक परिवार बन गए। सूर्यगढ़ पैलेस बहुत आएगा मुझे, हम बहुत जल्द मिलेंगे।” मिलते हैं आप सभी से सीधे सिनेमाघरों में” कृति ने इस पोस्ट के साथ फिल्म में अपने लुक को भी रिवील किया है।

फैंस एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कृति सेनॉन का लुक जितना अलग है उतनी ही अलग ये फिल्म है।

देखिए कृति सेनॉन की इंस्टाग्राम पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बच्चन पांडे की कहानी
बच्चन पांडे की बात की जाए तो इसमें अक्षय गैंगिस्टर के रोल में नजर आएंगे और कृति उनको सुधारने का काम करेंगी। कृति फिल्म में अपने परिवारों के लिए अक्षय को सुधारेंगी।अक्षय कुमार और कृति सेनॉन के अलावा ‘बच्चन पांडे’ में पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में एक पंडित के किरदार में दिखाई देगी। फिल्म में एक गैंगेस्टर को अपराध की दुनिया से बाहर लाने की है। कृति उस गैंगेस्टर के लिए एक फिल्म प्लान करती हैं जिससे हीरो जुर्म की दुनिया से बाहर आता है। अक्षय और कृति के अलावा फिल्म में अरशद वारसी और संजय मिश्रा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Latest News

World News