Trending News

जेल में बंद आजम खान कोरोना संक्रमित, 13 और कैदी निकले पॉजिटिव

[Edited By: Aviral Gupta]

Saturday, 1st May , 2021 12:26 pm

 

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। आजम खान फिलहाल सीतापुर जेल में बंद है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दरअसल, दो दिन पहले सीतापुर जेल में आजम खान समेत कैदियों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। जेल प्रशासन के मुताबिक, आजम खान समेत 13 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

जेलर आरएस यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आजम की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी, जो शुक्रवार की रात पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया है कि आजम की स्थिति स्थिर है और उन्हें तमाम सुविधा दी जा रही हैं। जानकारी मिली है कि कुछ दिनों से आजम खान को सर्दी जुकाम की शिकायत थी। उसके बाद ही जेल प्रशासन की तरफ से उनका कोविड टेस्ट करवाया गया और वे संक्रमित निकले।

बता दे कि आजम खान पिछले फरवरी 2020 से ही सीतापुर जेल में बंद है। उन पर रामपुर में अवैध जमीन कब्जाने और फर्जी प्रमाणपत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं। उनकी पत्नी डॉ तंजीम फातिमा भी जेल में बंद थीं, लेकिन कुछ समय पहले ही उन्हें जमानत मिल गई थी और वो अब जेल से बाहर हैं।

 

Latest News

World News