Trending News

चुनाव नजदीक आते ही, विधायकों की अदला-बदली का खेल शुरू

[Edited By: Shashank]

Tuesday, 2nd November , 2021 01:37 pm

यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कई विधायक अपना पाला बदलने में लगे हैं। दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और कल लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद आज समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक सुभाष पासी भाजपा में शामिल। बता दें कि सुभाष पासी गाजीपुर की सैदपुर सीट से लगातार दो बार विधानसभा का चुनाव जीते हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में भाजपा जॉइन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने गाजीपुर की सैदपुर सीट से चुनाव जीते विधायक सुभाष पासी को अपने पाले में खड़ा कर बदला ले लिया। समाजवादी पार्टी ने सीतापुर की सदर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश राठौर को छीन लिया था। आज भारतीय जनता पार्टी ने सपा विधायक सुभाष पासी को उससे छीन लिया। इस प्रकार बीजेपी ने विधायक का बदला विधायक के रूप में महज 56 घंटे के भीतर ले लिया। इसी सिलसिले में समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर विधायक सुभाष पासी को निष्कासित किया, "गाजीपुर की सैदपुर विधानसभा से सपा विधायक सुभाष पासी जी को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण पार्टी से निष्कासित किया जाता है"


बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के छह और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक बागी विधायक शनिवार को पार्टी मुख्यालय में सपा नेता अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए। बसपा विधायक मुजतबा सिद्दीकी, हकीम लाल बिंद, सुषमा पटेल, असलम चौधरी, हरगोविंद भार्गव और असलम रैनी और सीतापुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक राकेश राठौर ने पाला बदल लिया।

Latest News

World News