Trending News

दूसरी कास्ट में शादी से नाराज मां ने स्टेज पर जाकर दूल्हे को चप्पलों से पीटा वीडियो वायरल

[Edited By: Vijay]

Monday, 5th July , 2021 12:16 pm

बेटे के अंतरजातीय विवाह से नाखुश दूल्हे की मां ने जयमाला के समय स्टेज में चढ़कर दूल्हे की चप्पलों से पिटाई कर दी। इससे शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। किसी तरह से नाराज मां को शादी समारोह से बाहर करके शादी की अन्य रस्में आनन फानन में निपटाई गई।

कोर्ट मैरिज से थी नाराज

 

                                               

कस्बा निवासी एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती से विगत दिवस कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद उसने युवती को अपने साथ रख लिया। इस कोर्ट मैरिज से युवक के मां-बाप व भाई खुश नहीं थे। वहीं बेटी के कोर्ट मैरिज कर लेने के बाद उसके पिता ने धूमधाम के साथ शादी करने का निर्णय लिया और तीन जुलाई को शादी की तारीख तय करके कस्बे के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम रख दिया।

दामाद के माता-पिता को नहीं किया आमंत्रित

 इस शादी के कार्ड भी नाते रिश्तेदारों के साथ अन्य परिचितों को बांटे गए। बताते हैं कि युवती के पिता ने शादी समारोह में दामाद के मां-बाप व भाइयों को आमंत्रित नहीं किया था। क्योंकि यह सारे लोग इस शादी के खिलाफ थे। वहीं जिस वक्त जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था और वर-वधू दोनों वरमाला पहना रहे थे। उसी वक्त दूल्हे की मां मुंह में कपड़ा बांधकर अचानक जयमाल के स्टेज में आ धमकी और फोटोग्राफर आदि को धक्का देते हुए चप्पल उतार कर पुत्र के ऊपर फेंक कर मारी। दूल्हे ने दुल्हन की आड़ लेकर किसी तरह अपना बचाव किया।इसी बीच अन्य लोगों ने दूल्हे की मां को पकड़कर स्टेज के नीचे किया। इसके बाद दूल्हे की मां गाली गलौज करते हुए कार्यक्रम से वापस लौट गई। इस घटना के बाद शादी की अन्य रस्मे आनन-फानन में निपटाकर दुल्हन को विदा किया गया। दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर वापस लौट गया है। बताते हैं कि मौजूदा समय में दूल्हा कस्बे के बाहर रहता है और वहीं से बारात लेकर सीधे यहां आया था।

Latest News

World News