Trending News

अक्षय कुमार ने की सीएम योगी से मुलाकात, रामसेतु फिल्म को लेकर हुई चर्चा

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 18th March , 2021 06:54 pm

लखनऊ- फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। इसी दौरान अक्षय ने सीएम योगी से फिल्म समेत कई मुद्दों पर चर्चा भी की। फिल्म रामसेतु की पूरी स्टारकास्ट के लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने और आयोध्या की यात्रा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु पर काम कर रहे हैं। मुंबई से गुरुवार को अक्षय कुमार, एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा के साथ अयोध्‍या पहुंचे। यहां भगवान श्रीराम के दर्शन किए करने पूजा-अर्चना की। इसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। अक्षय ने अयोध्या विजिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ ‘राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अयोध्या में भी इस फिल्म की शूटिंग होनी है। इस फिल्म का निर्देशन ‘परमाणु’ और ‘तेरे बिन लादेन’ से चर्चा में आने वाले अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार इस फिल्म में पुरातत्वविद् की भूमिका में है। वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सीएम योगी से मिलने अक्षय कुमार लखनऊ पहुंचे हैं।

 

 

Latest News

World News