Trending News

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने की अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से मुलाकात

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 15th February , 2021 05:40 pm

लखनऊ-इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फ़िल्म की शूटिंग राजधानी लखनऊ में ज़ोरों पर। शूटिंग के दौरान प्रसिद्ध लमारटिनियर स्कूल पहुँचे ACS सूचना डॉo नवनीत सहगल ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से मुलाकात की। इस दौरान नवनीत सहगल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को फ़िल्म की शूटिंग के सम्बंध में सरकार द्वारा मदद का भरोसा दिलाया।

बता दें कि पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के लीड रोल वाली फिल्म 'मिशन मजनू' की घोषणा हुई थी। अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। इस समय फिल्म की शूटिंग लखनऊ के लाल बाग इलाके में चल रही है। इस इलाके को पाकिस्तान की तरह दिखाया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा को 15 फरवरी सोमवार के दिन सुबह से ही पठान सूट में नजर आ रहे हैं। यह शूटिंग शर्मा चाय शॉप के आसपास हो रही है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसे रॉ एजेंट बने हैं जो लुक बदलकर पाकिस्तान में जासूसी करने घुस जाता है। परमीत सेठी इस फिल्म में रॉ के चीफ की भूमिका निभा रहे हैं। यह किरदार पहले रॉ चीफ रहे आरएन काव पर आधारित है। परमीत सेठी भी इस समय लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं।

फिल्म की स्टोरी का काफी हिस्सा पाकिस्तान पर आधारित है इसलिए लखनऊ को पाकिस्तान जैसा दिखाया जाएगा। इसके बाद मार्च में फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग आगरा में भी की जाएगी। फिल्म में शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

Latest News

World News