Trending News

टीवी के 'भगवान राम' ने थामा बीजेपी का दामन,अरुण गोविल ने ली सदस्यता

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 18th March , 2021 06:03 pm

दिल्ली - लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल आज बीजेपी में शामिल हो गए। राजधानी स्थित भाजपा मुख्यालय में अरुण गोविल ने संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी और पार्टी महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। अरुण गोविल बंगाल चुनाव में बीजेपी के पक्ष में धुआंधार प्रचार करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि गोविल बंगाल में करीब 100 सभाएं करेंगे।

अरुण गोविल ऐसे अभिनेता हैं जो टेलीविजन सीरियल रामायण से फेमस हुए थे। रामानंद सागर की बनाई गई 'रामायण' की यादें आज भी लोगों के जहन में ताजा है। इस धार्मिक सीरीयल में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल ने ही निभाया था और यहीं से अरुण ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

यहां क्लिक करके सुने सदस्यता लेने के बाद अरुण गोविल ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के मेरठ के कैंट इलाके में जन्मे अरुण गोविल ने सहारनपुर और शाहजहांपुर में अपनी स्कूली शिक्षा हासिल की थी। इसके बाद मथुरा से बीएससी किया था। रामायण सीरियल में एक्टिंग से चर्चा में आए अरुण गोविल ने पहली बार 1977 में आई पहले फिल्म में एक्टिंग की थी। इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शंस ने तैयार किया था। अपनी पढ़ाई के बाद ही अरुण गोविल ने कुछ प्ले में हिस्सा लिया था। अरुण गोविल के पिता श्री चंद्र प्रकाश गोविल सरकारी नौकरी करते थे। अरुण 6 भाई-बहनों में चौथे नंबर पर थे। अरुण गोविल ने खुद बताया था, 'मैंने राम के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन मेकर्स ने रिजेक्ट कर दिया था। उस वक्त उन्हें मेरा काम पसंद नहीं आया था, लेकिन बाद में वे खुद मेरे पास आए और मुझे यह रोल ऑफर किया।

Latest News

World News