Trending News

5 रुपए का मामूली सिक्का,बना देगा धनवान,बस! वास्तु शास्त्र के अनुसार रोजाना करें ये काम

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 22nd December , 2021 02:17 pm

जीवन में हर सुख सुविधाओं को पाने के लिए पैसों की जरुरत पड़ती है। इसलिए इंसान पैसों को कमाने के लिए दिन रात जुटा रहता है। बावजूद इसके सफलता हाथ नहीं लगती। ऐसे में कई बार इंसान निराश और परेशान हो जाता है।

जबकि कुछ लोगों की किस्मत इतनी ताकतवर होती है, कि उनके ऊपर हमेशा ही मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे। जिसे अपनाकर आप आसानी से पैसों की किल्लत को दूर कर सकते है और ये सब होगा महज 5 रुपये के सिक्के से...

अगर आप भी जीवन अमीर में बनना चाहते हैं तो, 5 रुपये के सिक्‍के पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख दें।

इसके बाद अपने नाम का अक्षर लिखे हुए हिस्‍से को ऊपर की ओर रखते हुए उसे छत पर पानी की टंकी पर पूरी रात के लिए रख दें।

अगर आपके यहां पानी की टंकी ना हो तो ऐसे ही खाली छत पर इसको रख दें।

अगले दिन मां लक्ष्‍मी का आह्वान करते हुए उस सिक्‍के को लाल कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में रखना चाहिए। इससे जीवन मे कभी भी पैसे की कमी नहीं होती है।

जो भी जातक गरीबी से जूझ रहे हैं या कर्ज के बोझ को काफी वक्त से झेल रहे हैं, वो 5 रुपये के सिक्‍के को पूजा स्थल पर चावल या फिर दूब से भरे एक कलश में डाल दें। लाभ मिलेगा।

इसके अलावा, आप शुक्रवार की रात को जहां पर पूजा स्थल हो वहां एक चौकी पर कलश स्थापित करें। फिर उस कलश में 5 रुपये का सिक्‍का रखें।

इसके बाद कलश पर केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं। फिर इस कलश की भी रोजाना उस कलश की पूजा करें। इससे विधि से भी मां लक्ष्‍मी पैसों की बरसात कर करती हैं।

Latest News

World News