Trending News

बिहार: वायरल ऑडियो टेप के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह की कंपनी को 191 करोड़ का नोटिस

[Edited By: Admin]

Tuesday, 6th August , 2019 05:32 pm

बिहार में मोकामा जिले के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वायरल ऑडियो टेप मामले के बाद अब खनन विभाग ने अनंत सिंह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वायरल ऑडियो टेप मामले के बाद अब खनन विभाग ने अनंत सिंह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. लखीसराय जिले के बालू घाटों पर बीच में ही बालू खनन का काम बंद करने को लेकर खनिज विकास पदाधिकारी ने उनसे जुड़ी कंपनी मेसर्स राजनंदिनी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को 191 करोड़ 14 लाख 79 हजार 526 रुपए जमा करने का नोटिस भेजा है.

Image result for विधायक अनंत सिंह

लखीसराय के खनिज पदाधिकारी मो. रियाउद्वीन ने बताया कि समय सीमा पर राशि जमा नहीं करने पर नीलामी पत्र दायर किया जाएगा. आपको बता दें कि साल 2015-19 से लखीसराय जिले के विभिन्न बालू घाटों से बालू खनन कार्य करने का टेंडर मेसर्स राजनंदिनी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को मिला था. शर्तों के मुताबिक करीब डेढ़ साल तक कंपनी ने बालू खनन का काम किया था.

Related image

रियाजुद्दीन के मुताबिक इस अवधि के बाद बिना सूचना के बालू खनन कार्य बंद करते हुए कंपनी ने सरकार की बकाया राशि का भुगतान नहीं किया. जिसके बाद खनिज विकास पदाधिकारी ने कंपनी को नोटिस भेजते हुए साल 2016-19 अवधि की बकाया बंदोबस्ती और अन्य कर सहित 191 करोड़ 14 लाख 79 हजार 526 रुपये का भुगतान जल्द से जल्द करने का नोटिस भेजा है. भुगतान नहीं होने पर उनके खिलाफ नीलाम पत्र मुकदमा दायर किया जाएगा.

Latest News

World News